पायलट के जन्मदिन पर मंत्री परसादीलाल ने लगाए पौधे…

दौसा में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की पहली वर्षगांठ के अवसर पर गुरुवार को जिला मुख्यालय पर संगोष्ठी व रैली का आयोजन किया गया। जिलेभर के कांग्रेस पदाधिकारी शाम 4 बजे डाक बंगले में जुटे। जहां आयोजित संगोष्ठी को संबोधित करते हुए चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री परसादीलाल मीणा ने कहा- राहुल गांधी ने महंगाई, नफरत व भ्रष्टाचार के खिलाफ पदयात्रा की थी।
उन्होंने कहा कर्नाटक में राहुल गांधी की यात्रा जिस रूट से निकली थी, उन सभी सीटों पर कांग्रेस पार्टी ने जीत हासिल की थी। ऐसे में भारत जोड़ो यात्रा का कर्नाटक जैसा असर राजस्थान के चुनावों में भी दिखने वाला है। चिकित्सा मंत्री ने लोकसभा चुनाव में राजस्थान की सभी 25 सीटों पर कांग्रेस पार्टी की जीत का दावा भी किया।
भाजपा द्वारा सरकार बनाने के दावों पर चिकित्सा मंत्री ने कहा उनके नेताओं को तो सपने आ रहे हैं, लेकिन सरकार बनाना तो जनता के हाथ में है। वहीं सिलिकोसिस सर्टिफिकेट बनाने में उजागर हुई गड़बड़ी के सवाल पर मंत्री ने कहा मामला सामने आने के बाद डॉ. समित शर्मा के नेतृत्व में जांच कमेटी गठित की गई है। यह सोशल जस्टिस डिपार्टमेंट का मामला है।

Check Also

परिवर्तन यात्रा में राज्य सरकार पर हमलावर BJP…

दौसा में भाजपा द्वारा निकाली जा रही परिवर्तन संकल्प यात्रा में वक्ताओं द्वारा केंद्र सरकार …