KGF के बाद दस गुना बढ़ी यश की फीस…

कन्नड़ सुपरस्टार यश आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनकी पॉपुलैरिटी 2018 में आई फिल्म KGF से इस कदर बढ़ी कि वो पैन इंडिया स्टार बन गए। इस फिल्म के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। KGF के बाद वो 2022 में KGF 2 में नजर आए जो कि साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक रही।

इन दो फिल्मों ने यश को इतनी बुलंदियों पर पहुंचा दिया कि अब उन्हें कई बड़ी फिल्मों में साइन किया जा चुका है। यश के लिए ये सब आसान नहीं रहा। उनके पिता एक बस ड्राइवर थे। शुरुआत में जब यश एक्टिंग की दुनिया में कदम जमाने में लगे थे तो उन्हें बैकग्राउंड डांसर, असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर छोटे-मोटे काम करके गुजारा करना पड़ा जिसके लिए उन्हें दिनभर में केवल पचास रुपए मिलते थे। वो सालों तक टीवी एक्टर भी रहे। अब वो एक फिल्म के लिए 150 करोड़ की फीस मांग रहे हैं।

यश कन्नड़ फिल्मों के तो सुपरस्टार हैं ही, लेकिन अब मेकर्स उनकी पैन इंडिया पॉपुलैरिटी भुनाने में लगे हुए हैं। यश बॉलीवुड में भी डेब्यू करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यही वजह है कि उन्होंने नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ साइन कर ली है।

KGF के लिए यश को जहां 15 करोड़ की फीस मिली थी। वहीं, KGF 2 के लिए ये फीस डबल हो गई थी यानी उन्होंने इस फिल्म के लिए 30 करोड़ रु. चार्ज किए थे। अब फिल्म ‘रामायण’ को लेकर खबरें हैं कि यश 100-150 करोड़ रुपए की फीस की डिमांड कर रहे हैं। इसके लिए उनकी 100 करोड़ मिनिमम फीस होगी। बाकी उनके शूटिंग डेज के बढ़ने पर डिपेंड करता है।

Check Also

रुपाली गांगुली स्टारर ‘अनुपमा’ फिर बना नंबर 1 शो…

ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानी BARC अपनी 52वें हफ्ते के रिपोर्ट कार्ड के साथ तैयार …