राजस्थान में आज मोदी सहित कई दिग्गजों की सभाएं…

राजस्थान विधानसभा चुनाव के सियासी संग्राम में अब चुनाव प्रचार के महज चंद ही दिन बचे हैं। सोमवार को पीएम मोदी समेत बीजेपी के 7 नेता जनसभा और रोड शो करेंगे।

बीजेपी के ये नेता करेंगे जनसभा व रोड शो –
पीएम नरेंद्र मोदी: दोपहर 12 बजे पाली और हनुमानगढ़ के पीलीबंगा में दोपहर 2 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम 5 बजे बीकानेर में रोड शो होगा।
स्मृति ईरानी- दोपहर 12.30 बजे जयपुर ग्रामीण के खेजरला व शाहपुरा में रोड शो करेंगी। दोपहर 3 बजे दौसा के बांदीकुई में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो करेंगी।
भूपेंद्र यादव- दोपहर 2 बजे अलवर के बहरोड़ में बीजेपी प्रत्याशी डॉ. जसवंत यादव के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।
पीयूष गोयल- शाम 4 बजे जोधपुर में प्रेसवार्ता को संबोधित करेंगे। शाम 4.45 बजे जोधपुर के सरदारपुरा विधानसभा में प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।
योगी आदित्यनाथ- सुबह 11.20 बजे जयपुर के आमेर में बीजेपी प्रत्याशी सतीश पूनिया के समर्थन में विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 2.15 बजे बाड़ौदामेव (रामगढ़) में और दोपहर 3.25 बजे सीकरी (नगर) भरतपुर में विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे।
वसुंधरा राजे- धरियावाद विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी कन्हैया लाल मीणा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगी। शाम 4 बजे भीलवाड़ा के आसींद में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में होने वाली जनसभा में हिस्सा लेंगी।
हेमंत बिस्वा- असम के मुख्यमंत्री दोपहर 12.15 बजे भरतपुर के नदबई में विजय संकल्प सभा को और दोपहर 1.35 बजे जयपुर के जमवारामगढ़ में विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे।

Check Also

राजस्थान की 199 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग जारी…

राजस्थान की 199 विधानसभा सीटों लिए सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हो गई थी। …