महेश नवमी पर हुए जिलेभर में कार्यक्रम…

नागौर शहर सहित जिले भर में महेश नवमी के अवसर पर कई कार्यक्रमों का आयोजन हुआ। इस दौरान भजन संध्या सहित शोभायात्रा निकाली गई। सोमवार सुबह भगवान महेश की पूजा-अर्चना और आरती की गई।
इसके बाद विभिन्न कार्यक्रम हुए। माहेश्वरी समाज की ओर से परबतसर में भी सांस्कृतिक संध्या में एकल नृत्य, सामूहिक नृत्य, एकल गायन, चुटकुले,कविता पाठ का आयोजन हुआ।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि महावीर मूंदड़ा अध्यक्ष पद पर कैलाश धूत और विशिष्ट अतिथि के पद पर कैलाश मूंदड़ा मोजूद रहे। मुख्य अतिथि मूंदड़ा ने कहा कि सामाजिक स्तर पर आयोजित सामूहिक कार्यक्रम में समाज की प्रतिभाओं को आगे आने का मौका मिलता है। साथ ही विचारों का आदान प्रदान भी होता है।अध्यक्ष कैलाश धूत ने अपने विचार प्रकट करते हुए जन्मों के पुण्य कर्म, समाज के सर्वांगीण विकास, समाज के टूटते रिश्ते , संस्कार एवं चरित्र, सेवा एवं परोपकार के बारे में बहुत ही सुंदर तरीके से समाज के लोगों को संबोधित किया। विशिष्ठ अतिथि पद पर कैलाश जी मूंदड़ा ने अपने विचार प्रकट करते हुए कहा कि परबतसर माहेश्वरी समाज का स्वर्णकाल है कि प्रादेशिक कार्यकारिणी के उच्च पदाधिकारी परबतसर माहेश्वरी समाज से है।

Check Also

नागौर में टिकट के लिए कांग्रेस के दो गुट आपस में भिड़े, हाथापाई तक की नौबत

मंत्री जी आए थे तो चुनाव को लेकर जिले का फीडबैक लेने, लेकिन ये क्या …