खाटूश्यामजी में हुई 14 लाख की लूट का मामला…

सीकर में 25 मई को खाटूश्यामजी कस्बे में व्यापारी के साथ हुई 14 लाख रुपए की लूट के मामले में सीकर पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने घटना में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आज एसपी करण शर्मा ने पूरे मामले का खुलासा किया। आरोपियों में एक व्यापारी के यहां काम करने वाला मुनीम भी शामिल है। फिलहाल अभी मामले में अन्य आरोपी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।
पुलिस ने जब व्यापारी से जानकारी ली तो सामने आया कि दुकान पर करीब 1 साल से काम कर रहा मुनीम महेश जाट निवासी ढाणी नागरिया, रींगस ज्यादातर समय फोन में ही लगा रहता था। ऐसे में संदिग्ध लगने पर जब पुलिस ने मुनीम महेश से पूछताछ की तो वह बार-बार अलग-अलग बातें बताता। जब पुलिस ने महेश से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि दुकान पर काम करने वाले मनोज गुर्जर निवासी कानपुरा लॉज, नारायणपुर अलवर और अन्य साथियों ने यह लूट की।
मुनीम महेश ने ही बाकी साथियों को बताया कि व्यापारी के पास आज लाखों रुपए हैं। और पिता भी बाहर गए हुए हैं आरोपी मनोज गुर्जर घटना के करीब 7 दिन पहले ही काम छोड़ कर गया था। जिसने वारदात करने के लिए दुकान पर पहले काम कर चुके खुशीराम (27) निवासी कानपुरा लॉज और अन्य आरोपियों को अपने साथ शामिल किया। लूट करने से पहले आरोपियों ने व्यापारी की घर से दुकान तक रैकी भी की थी। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार तीनों आरोपी मनोज गुर्जर, खुशीराम और महेश से पूछताछ कर रही है।

Check Also

सीकर में 13-14 को 8 घंटे बंद रहेंगे पेट्रोल पंप…

राजस्थान में पेट्रोल और डीजल पर सबसे ज्यादा वेट वसूलने के विरोध में राजस्थान पेट्रोलियम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *