अगर स्क्रिप्ट घर लाते, तो मैं खिड़की से बाहर फेंक देती…

शाहरुख खान और गौरी की शादी को 32 साल पूरे हो गए हैं। 25 अक्टूबर 1991 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख की वाइफ गौरी ने कहा कि कोई भी ऑफर इतना बड़ा नहीं हो सकता, जो उन्हें फिल्म करने के लिए लुभा सके। यहां तक कि गौरी खान ने टीवी तोड़ने और स्क्रिप्ट को खिड़की से बाहर फेंकने की भी बात शेयर की। 

जहां शाहरुख बॉलीवुड के बादशाह हैं तो वहीं गौरी भी एक फेमस इंटीरियर डिजाइनर हैं। एक इंटरव्यू के दौरान गौरी ने कहा- हम घर पर काम के बारे में कभी चर्चा नहीं करते। अगर शाहरुख कभी हिंदी फिल्म का वीडियो देखने बैठ जाएं तो मुझे लगता है कि मैं टीवी तोड़ दूं। वहीं अगर वो कोई स्क्रिप्ट घर लेकर आते हैं, तो मैं स्क्रिप्ट सीधे खिड़की से बाहर फेकनें की बात करती हूं। शाहरुख के पास सेट पर इन सबके लिए काफी समय होता है। इसलिए मेरा मानना है कि उन्हें ये सब सेट पर ही करना चाहिए।

शाहरुख खान के लिए 2023 एक सफल साल रहा। जहां जनवरी में रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ ने जबरदस्त कमाई की। वहीं सितंबर में रिलीज हुई फिल्म ‘जवान’ ने भी ताबड़तोड़ कलेक्शन किया। दोनों ही फिल्मों ने दुनियाभर में 1000 करोड़ से ऊपर की कमाई की। शाहरुख की दिसंबर में फिल्म ‘डंकी’ भी रिलीज हुई। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन किया। अब साल 2024 में शाहरुख अपनी बेटी सुहाना खान के साथ एक फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे। इस फिल्म में सुहाना जासूस का रोल निभाती दिखेंगी।

Check Also

KGF के बाद दस गुना बढ़ी यश की फीस…

कन्नड़ सुपरस्टार यश आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनकी पॉपुलैरिटी 2018 में आई …