आज मिल जाएगा राजस्थान को नया मुख्यमंत्री…

बहुमत मिलने के 9 दिन बाद आज राजस्थान को उसका नया सीएम मिल जाएगा। मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा आज शाम 4 बजे होने वाली विधायक दल की बैठक के बाद होगी। नया मुख्यमंत्री महिला या सामान्य वर्ग से हो सकता है।
विधायक दल की बैठक के लिए केन्द्र की ओर से नियुक्त तीनों पर्यवेक्षक रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, राज्यसभा सदस्य सरोज पांडे और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े आज जयपुर पहुंचेंगे। वहीं, विधायक दल की बैठक के लिए बीजेपी के नवनिर्वाचित 115 विधायकों को 1 बजे तक बीजेपी कार्यालय पहुंचने के लिए कहा गया है। यहां 3 बजे तक सभी विधायकों का रजिस्ट्रेशन और लंच का कार्यक्रम रखा गया है।
विधायक दल की बैठक के लिए देर रात तक बीजेपी की ओर से सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। प्रदेश कार्यालय में विधायकों के अलावा प्रदेश पदाधिकारियों व व्यवस्थाओं में लगे नेताओं को ही एंट्री मिलेगा। इसके अलावा किसी ओर की एंट्री नहीं होगी।
रक्षा मंत्री व पर्यवेक्षक राजनाथ सिंह आज 12 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। राजनाथ एयपोर्ट से सीधे होटल ललित जाएंगे। यहां दोपहर 12:05 से 3:45 तक का समय रिर्जव रखा गया है। शाम 4 बजे राजनाथ सिंह विधायक दल की बैठक में शामिल होने के लिए प्रदेश बीजेपी कार्यालय पहुंचेंगे। करीब ढाई घंटे 6:30 बजे तक बीजेपी कार्यालय में रहेंगे। वहीं शाम 7 बजे दिल्ली रवाना होंगे।

Check Also

संसद के शीतकालीन सत्र का 14वां दिन…

संसद के शीतकालीन सत्र का गुरुवार (21 दिसंबर) को चौदहवां दिन है। दोनों सदनों की …