राजस्थान में आज मोदी समेत कई बड़े नेताओं कीं सभाएं…

राजस्थान में विधानसभा चुनाव प्रचार अपने अंतिम दौर में है। ऐसे में कांग्रेस-भाजपा समेत सभी राजनीतिक दल और निर्दलीय प्रत्याशी धुआंधार प्रचार में जुटे हैं। राजस्थान में गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत कई दिग्गजों की जनसभाएं और रोड शो होंगे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर 1.30 बजे राजसमंद के देवगढ़ विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी हरि सिंह रावत के समर्थन में जनसभा करेंगे। प्रधानमंत्री का करणी माता मेला मैदान में जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है।
गृह मंत्री अमित शाह सुबह 11.30 बजे चित्तौड़गढ़ जिले के निंबाहेड़ा में भाजपा प्रत्याशी श्रीचंद कृपलानी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुबह 10.40 बजे जयपुर के झोटवाड़ा में भाजपा प्रत्याशी राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के समर्थन में रोड शो करेंगे। दोपहर 1 बजे धौलपुर के राजाखेड़ा पहुंचेंगे, जहां वे भाजपा प्रत्याशी नीरजा शर्मा के समर्थन में जन सभा को संबोधित करेंगे।
मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाश शिंदे और प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी गुरुवार को सुबह 11 बजे जयपुर के हवामहल क्षेत्र में रोड शो करेंगे। दोपहर 2 बजे शाहपुरा के मनोहरपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 3.10 बजे कोटपूतली में जनसभा करेंगे। इस दौरान अरुण चतुर्वेदी भी शिंदे के साथ रहेंगे।

Check Also

संसद के शीतकालीन सत्र का 14वां दिन…

संसद के शीतकालीन सत्र का गुरुवार (21 दिसंबर) को चौदहवां दिन है। दोनों सदनों की …