‘बीजेपी के नेता हेडक्वार्टर में बैठकर दंगा करवाने की रणनीति बनाते हैं’ खाचरियावास ने बयान से सियासत गर्माई, विपक्ष ने किया पलटवार

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के चलते कांग्रेस बीजेपी पर लगातार हमले कर रही है। गहलोत सरकार में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी को जमकर आड़े हाथ लिया। उन्होंने बीजेपी पर विवादित बयान देते हुए कहा कि बीजेपी के नेता मुख्यालय में बैठकर दंगा करने की रणनीति बनाते हैं। उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि यह पार्टी हिंदू मुस्लिम कर राजनीति करती है। चुनाव के समय हर बार बीजेपी धर्म के नाम पर मुद्दा बनाती हैं। इस दौरान प्रताप सिंह ने भाजपा में फैले अंदरूनी कलह को निशाना बनाते हुए गहलोत सरकार के कामों की जमकर तारीफ की। मंत्री प्रताप सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी को जमकर आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा हिंदू मुस्लिम के बीच दूरियां पैदा कर राजनीति करती है। चुनाव में हर बार यही देखने को मिलता है। हर बार बीजेपी हिंदू मुस्लिम के मुद्दे को हवा देती है। उन्होंने बीजेपी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि भाजपा के नेता मुख्यालय पर बैठकर दंगा करवाने की रणनीति तैयार करते हैं। लेकिन अब जनता बीजेपी को समझ चुकी है। उन्होंने कहा कि भाजपा पलायन के नाम पर माहौल को खराब करती है।

बीजेपी के उम्मीदवारों की दूसरी सूची आने के बाद कार्यकर्ताओं का जमकर विरोध और प्रदर्शन देखने को मिल रहे हैं। इसको लेकर मंत्री प्रताप सिंह ने बीजेपी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि बीजेपी में अंदरूनी कलह चल रहा है। कार्यकर्ता और नेता आपस में लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी का घमंड उनके उम्मीदवारों की सूची जारी करने के बाद टूट चुका है। उन्होंने कहा कि ‘प्रताप सिंह भाजपा के खिलाफ बोलता रहेगा’। उन्होंने कहा कि बीजेपी झूठ बोलकर राजनीति करती है और झूठ बोलकर ही सत्ता में आना चाहती है। लेकिन इस बार कांग्रेस की सरकार ही बनेगी।

मंत्री प्रताप सिंह ने गहलोत सरकार की रामराज से तुलना की है।उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार ने जनता के लिए शानदार योजना लाकर अच्छा काम किया है। ऐसे में जहां काम होता है। वहां राम का वास होता है। उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि हमारी सरकार ने लोगों को 100 यूनिट और किसानों को 200 यूनिट बिजली फ्री दी है। महंगाई राहत कैंप के माध्यम से लोगों को इसका सीधा लाभ मिला है। उन्होंने कहा कि अब जनता काम के हिसाब से फैसला करेगी। उन्होंने दावा किया कि राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी।

Check Also

संसद के शीतकालीन सत्र का 14वां दिन…

संसद के शीतकालीन सत्र का गुरुवार (21 दिसंबर) को चौदहवां दिन है। दोनों सदनों की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *