बागी होकर भी जिंदाबाद – डॉ परम नवदीप सिंह

चुनाव पर चर्चा में हम बात करने वाले है उन नेताओं की जो एक समय पर राजस्थान की बड़ी पार्टी कांग्रेस और बीजेपी में एक बड़ा चेहरा रहें है पर इस चुनाव में बागी बनकर अन्य पार्टी के प्रत्याशी या निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे है।
और आज के इस विडियो में हम बात करने वाले है संगरिया विधानसभा क्षेत्र के बारे में,
आपको बता दें कि संगरिया विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी से अभिमन्यु पुनिया, भाजपा से गुरदीप शाहपिणी और आप से संदीप सिंह चुनाव लड़ रहे है पर एक एसा नाम भी है जो एक समय पर कांग्रेस पार्टी से जुड़ा हुआ था पर आज वह नाम आजाद समाज पार्टी से जुड़ कर चुनाव के मैदान में है।
नमस्कार मैं हूँ खदीजा खानम और आज चुनाव पर चर्चा में हम बात कर रहे है डॉ. परम नवदीप सिंह की।
आज के समय की बात की जाये तो संगरिया में डॉ परम का नाम विजयी दावेदारों की सूची में माना जा रहा है। और एसा इसलिए भी क्योंकि वे संगरिया में घर-घर जा कर लोगों से मिल रही है।
और अब डॉ परम के नेतृत्व में संगरिया-टिब्बी विकास यात्रा बशीर से शुरू होकर पूरे संगरिया-टिब्बी की जनता को एकजुट करने के लिए निकल पड़ी है।
यात्रा की शुरुआत के मौके पर आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज दोहान ने कहा कि दिल्ली पर हुकूमत करने वाले लोग हमें बिकाऊ बताते हैं। कहते हैं हम पैसे लेकर वोट देते हैं। हमें इस इल्जाम का करारा जवाब देना है। हमें एकजुट होकर डॉ. परम नवदीप को भारी बहुमत से विजयी बनाना है।
साथ ही उन्होंने कहा कि हम बिकाऊ नहीं, मेहनतकश लोग हैं। हम वो लोग हैं, जिन्होंने कांशीराम की मूवमेंट को वोट और नोट दोनों दिए। हम डॉ. भीमराव अंबेडकर एवं कांशीराम के आदर्शों पर चलने वाले हैं।अगर हम सब एक हो जाएं तो हुकूमत करने वाले लोग हमारे आगे नत मस्तक होंगे। आज डॉ. परम बीस हजार वोटों से जीत रही हैं। वह मंत्री बनेंगी और उनके माध्यम से राज्य में बड़ा बदलाव होगा। मतदान में मात्र दस दिन बचे हैं, हमने सोना नहीं है। कड़ी मेहनत करनी है। वोटों के अंतर को और बढ़ाना है।

आपको बता दें कि डॉ परम संगरिया विधानसभा क्षेत्र की पूर्व विधायक भी रह चुकी है और इस बार आजाद समाज पार्टी ने उन्हें टिकट देकर संगरिया विधानसभा क्षेत्र से अपना प्रत्याशी बनाया है।
इस मौके पर डॉ. परम नवदीप ने कहा कि मैं संगरिया विधानसभा क्षेत्र के लोगों के हितों की लड़ाई लड़ रही हूं। पिछले दस सालों में क्षेत्र की घोर उपेक्षा हुई है। विकास कार्य ठप पड़े हैं। समस्याओं का अंबार लगा है। उन्होंने कहा कि इलाके की दुर्दशा के लिए जिम्मेदार नेताओं को कड़ा जवाब देना जरूरी है। इसके लिए सबको एकजुट होना होगा।
अब देखने वाले बात यह कि संगरिया विधानसभा क्षेत्र से 13 प्रत्याशियों के मध्य होने वाले इस चुनावी रण में में पूर्व विधायक डॉ परम क्या कोई इतिहास बना पाती है?

Check Also

राजस्थान की 199 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग जारी…

राजस्थान की 199 विधानसभा सीटों लिए सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हो गई थी। …