जयपुर-जोधपुर में पीएम मोदी करेंगे रोड शो…

विधानसभा चुनावों को लेकर दीपावली बाद पीएम नरेंद्र मोदी के राजस्थान में मैराथन दौरे होंगे। पश्चिमी से लेकर पूर्वी राजस्थान तक पीएम मोदी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वहीं जयपुर और जोधपुर में मतदान से दो दिन पहले मोदी के रोड शो भी होंगे।
राजस्थान में विधानसभा चुनावों की कमान पीएम मोदी ने अपने हाथ में ले रखी है। यहीं वजह है कि वोटिंग से 10 दिन के अंदर मोदी के राजस्थान में 6 से ज्यादा दौरे होंगे। इस दौरान पीएम एक दिन में दो-दो जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे।
मोदी के प्रस्तावित दौरों के अनुसार दीपावली बाद पीएम15 नवंबर को बाड़मेर के बायतु में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके दो दिन बाद 18 नवंबर को एक ही दिन में भरतपुर और नागौर में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं 20 नवंबर को पाली में पीएम मोदी की जनसभा प्रस्तावित है।
जनसभाओं के अलावा जयपुर और जोधपुर में मोदी का रोड शो प्रस्तावित है। इसके तहत 22 नवंबर को जयपुर में पीएम का परकोटा क्षेत्र में रोड शो हो सकता है। इस दौरान मोदी ओपन जीप में बैठकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करेंगे।
इसी तरह 23 नवंबर को मोदी का जोधपुर में रोड शो प्रस्तावित है। जोधपुर में भी पीएम मोदी का पुराने शहर में रोड शो होगा। जयपुर और जोधपुर में पुराने शहर का अपना महत्व है। यहां रोड शो करके मोदी पूरे शहर को साधने की कोशिश करेंगे।

Check Also

संसद के शीतकालीन सत्र का 14वां दिन…

संसद के शीतकालीन सत्र का गुरुवार (21 दिसंबर) को चौदहवां दिन है। दोनों सदनों की …