हनुमान बेनीवाल ने पुलिस को कहा ‘गेट आउट’…

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) से सांसद हनुमान बेनीवाल ने रोड शो के दौरान मौजूद पुलिसकर्मियों को ‘गेट आउट’ कहा। सभा में अ​​धिकारियों पर बरसते हुए कार्यकर्ताओं से कहा- हमें डरना नहीं है, लोकतंत्र में चुनाव एसडीएम और थानेदार नहीं, हम लड़ेंगे।
दरअसल, डीडवाना-कुचामन जिले के बेसरोली में सोमवार रात सभा का आयोजन किया गया था। आचार संहिता के उल्लंघन का हवाला देते हुए नायब तहसीलदार जुगल सिंह जोधा ने आयोजक नानूराम को स्पीकर बंद करवाने को कहा था। मकराना से शुरू हुए रोड शो के बाद जब रात 10 बजे बेनीवाल बेसरोली में सभा स्थल पर पहुंचे तो आयोजक ने इसकी शिकायत की। इस पर बेनीवाल भड़क गए। हालां​कि सभा के बाद आयोजक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
इससे पहले जब आयोजक ने लाउड स्पीकर बंद करने से मना कर दिया तो पुलिस टीम और एफएसटी (फ्लाइंग स्क्वॉड टीम) ने इंचार्ज कुलदीप सिंह के साथ मंच से सोफे और स्पीकर हटाना शुरू कर दिया। लेकिन, लोग वहीं डटे रहे। इसी दौरान हनुमान बेनीवाल वहां पहुंच गए। कार्यकर्ताओं ने बेनीवाल से शिकायत की और कहा कि अधिकारी आचार संहिता का हवाला देकर टेंट और अन्य सामान हटा रहे हैं। यह बात सुनकर बेनीवाल ने गुस्से में हाथों से इशारा करते हुए पुलिस-प्रशासन को गेट आउट कहा और गाड़ी से उतर गए। गाड़ी से उतरने के बाद बेनीवाल सीधे सभा में पहुंचे।
सभा में बेनीवाल ने कहा कि लोग आएंगे, डराएंगे, डरना नहीं है, थोड़ा जीना सीखो। लोकतंत्र में चुनाव एसडीएम, थानेदार थोड़ी लड़ेंगे, हम लोग लड़ेंगे। इनका काम चुनाव कराना है और आपका काम है वोट देना।

Check Also

संसद के शीतकालीन सत्र का 14वां दिन…

संसद के शीतकालीन सत्र का गुरुवार (21 दिसंबर) को चौदहवां दिन है। दोनों सदनों की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *