गहलोत बोले- भाजपा के पोस्टर हटवाए जाएंगे…

बीजेपी के पोस्टर में जिस किसान की जमीन कर्ज से नीलाम होने का दावा किया गया उसने खुद पर एक रुपया भी कर्ज नहीं होने की बात कहकर मामले को नया मोड़ दे दिया। किसान के सामने आने के बाद अब कांग्रेस बीजेपी को घेर रही है। जैसलमेर के रामदेवरा में रिखियों की ढाणी के रहने वाले किसान माधुराम जयपाल और उनके बेटे भूराराम से सीएम अशोक गहलोत ने शनिवार को जयपुर में मुलाकात की। सीएम ने पोस्टर हटवाने का आवश्वासन दिया।
सीएम निवास पर मुलाकात का गहलोत ने पूरा वीडियो जारी किया है। किसान ने सीएम को पूरी बात बताई। कहा- उसे बेवजह बदनाम कर दिया गया। उस पर एक रुपया भी कर्ज नहीं है। इतना बदनाम हो गए कि रात को जिस ढाबे पर चाय पीने रुके उसने पहले पैसे लिए।
गहलोत ने किसान के बेटे से पूछा- इनको मालूम कैसे पड़ा कि आपका फोटो आया है। किसान के बेटे ने कहा- वॉट्सऐप पर फोटो आया था। तब जानकारी हुई कि हमारी जमीन नीलाम दिखाई जा रही है। सीएम ने कहा- अच्छा आप लोग वॉट्सऐप देखते हो। वहां आपने देखा कि फोटो आई आपके पापा की। किसान के बेटे ने कहा- हां, मैंने वॉट्सऐप पर देखा। सीएम ने कहा- आप बाबा को यहां लेकर आए, अच्छा किया।
सीएम से बातचीत में किसान के बेटे ने कहा- नाम बदनाम हो गया। सब लोग बोलते हैं कि तुम्हारी जमीन गई, नीलाम हो गई। किसान ने कहा- गांव-गांव में फोटो लगा दी। किसान के बेटे ने कहा- रात को हम चाय पीने रुके थे। होटल वाले ने पोस्टर देख रखा था। उन्होंने पहले पैसे ले लिए। गहलोत ने इस पर कहा- मतलब, विश्वास खत्म हो गया। किसान के बेटे ने कहा-बिल्कुल विश्वास खत्म हो गया। गांव में तो फुल विश्वास खत्म हो गया। लोग गांव में कहते हैं तुम तो कर्ज में डूबे हुए हो।

Check Also

संसद के शीतकालीन सत्र का 14वां दिन…

संसद के शीतकालीन सत्र का गुरुवार (21 दिसंबर) को चौदहवां दिन है। दोनों सदनों की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *