असिस्टेंट प्रोफेसर एग्जाम-बिना PG अप्लाई किया तो ध्यान दें…

राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से असिस्टेंट प्रोफेसर (कॉलेज एज्युकेशन) भर्ती-2023 में वांछित योग्यता न होने पर भी आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को एक अवसर दिया है। ऐसे कैंडिडेट्स 18 अक्टूबर से 25 अक्टूबर 2023 तक अपना आवेदन फार्म ऑनलाइन विड्रो कर सकेंगे। इस एग्जाम के लिए 2 लाख से ज्यादा कैंडिडेट्स ने अप्लाई किया था।
आयोग सचिव रामनिवास मेहता ने बताया कि आयोग द्वारा सहायक आचार्य के विभिन्न विषयों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी कर ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित थे। ऐसा जानकारी में आया है कि कईं कैंडिडेट्स ने विज्ञापन के अनुसार निर्धारित शैक्षणिक योग्यता अर्थात संबंधित विषय में स्नातकोत्तर उपाधि नहीं होने के उपरांत भी ऑनलाइन आवेदन भर दिए।
ऐसे अभ्यर्थियों को आयोग द्वारा ऑनलाइन आवेदन विड्रो करने का अवसर दिया गया है। वांछित योग्यता न होने पर भी आवेदन विड्रो नहीं करने वाले कैंडिडेट्स की पात्रता जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए उन्हें एसएसओ पोर्टल पर लॉगिन कर रिक्रूटमेंट पोर्टल का चयन करना होगा। इसके बाद मॉय रिक्रूटमेंट सेक्शन के अन्तर्गत संबंधित परीक्षा के समक्ष उपलब्ध विड्रो बटन पर क्लिक कर अपना ऑनलाइन आवेदन-पत्र विड्रो कर सकते हैं।

Check Also

लोकसभा घुसपैठ केस के मास्टरमाइंड ललित का सरेंडर…

संसद में घुसपैठ केस के मास्टरमाइंड ललित मोहन झा ने गुरुवार देर रात दिल्ली पुलिस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *