अर्चना शर्मा ने कहा- मुझे रोकने 40 करोड़ में सौदा…

कांग्रेस में टिकटों की घोषणा होने से पहले दावेदारों के बीच घमासान शुरू हो गया है। राजधानी जयपुर की मालवीय नगर विधानसभा सीट से पिछली बार कांग्रेस उम्मीदवार और समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष अर्चना शर्मा के खिलाफ तीन दावेदारों ने मिलकर मोर्चा खोल रखा है। अर्चना शर्मा के दो महीने पुराने बयान के वीडियो से विवाद और बढ़ गया है। वीडियो में अर्चना शर्मा ने कांग्रेस नेता राजीव अरोड़ा पर बीजेपी विधायक से मिलीभगत कर हरवाने का षड्यंत्र रचने और 40 करोड़ में सौदा करने के आरोप लगाए हैं।
वीडियो सामने आने के बाद अर्चना शर्मा पर राजीव अरोड़ा ने भी नाम लिए बिना पलटवार किया है। दिल्ली एआईसीसी में भी दो दिन से अर्चना शर्मा के खिलाफ विप्र कल्याण बोर्ड अध्यक्ष महेश शर्मा, विधि प्रकोष्ठ के पूर्व अध्यक्ष सुशील शर्मा की अगुवाई में प्रदर्शन किए।
अर्चना शर्मा ने राजीव अरोड़ा पर बीजेपी विधायक से मिलीभगत करके उन्हें चुनाव में रोकने के लिए 40 करोड़ में सौदा करने के आरोप लगाए। वीडियो में अर्चना शर्मा कह रही हैं- विरोधी दल के मेरे प्रतिद्वंद्वी को यह लगा। इसलिए लगा कि सर्वे में वो हार रहे हैं। उस प्रतिद्वंद्वी को लगा कि मेरा जो पार्टी में प्रतिद्वंद्वी है उससे गठजोड़ कर लिया जाए। दोनों नेताओं ने होटल में बैठक कर ली। मुझे क्या पता बैठक कर ली मैं पीछे-पीछे थोड़े ही रहती हूं,लेकिन दीवारों के भी कान होते हैं। दीवारों से छनकर बात बाहर आई कि 40 खोखे (करोड़) का सौदा हुआ है। अब इतना बड़ा सौदा हुआ है, यह तो मुझे ही दे दो, क्यों चुनाव लड़ें?

Check Also

संसद के शीतकालीन सत्र का 14वां दिन…

संसद के शीतकालीन सत्र का गुरुवार (21 दिसंबर) को चौदहवां दिन है। दोनों सदनों की …