मुख्यमंत्री गहलोत आज आएंगे गंगापुर…

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शनिवार दोपहर करीब 3 बजे गंगापुर सिटी पहुंचेंगे। यहां पर राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल के खेल मैदान में राजीव गांधी ग्रामीण और शहरी ओलिंपिक खेल प्रतियोगिता के जिला स्तरीय आयोजन में शिरकत करेंगे।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 2 सितंबर को गंगापुर दौरे पर रहेंगे। मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर तैयारियां जोर-शोर पर की जा रही है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शनिवार दोपहर करीब 3 बजे गंगापुर सिटी पहुंचेंगे। यहां पर राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल के खेल मैदान में राजीव गांधी ग्रामीण और शहरी ओलिंपिक खेल प्रतियोगिता के जिला स्तरीय आयोजन में शिरकत करेंगे। मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर सीएम सलाहकार विधायक रामकेश मीणा ने अधिकारियों के साथ में पंचायत समिति सभागार में बैठक की।
मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर संभागीय आयुक्त सांवरमल वर्मा भी शुक्रवार को गंगापुर दौरे पर रहे और उन्होंने कलेक्टर अंजलि राजोरिया, एसपी देवेंद्र बिश्नोई सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ली। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दौरे की तैयारी को लेकर राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल के खेल मैदान पर दिनभर नगर परिषद के सफाई कर्मियों के द्वारा साफ सफाई के बाद में मंच, पंडाल और सभा में आने वाले लोगों की बैठने की व्यवस्था की तैयारी की गई।
डिजिटल आवाज… बेख़ौफ़ सत्य तक…

Check Also

फलौदी रेंज के भैरुपुरा में मिला था बाघिन के शावक का शव…

सवाईमाधोपुर रणथंभौर की बाघिन टी-79 के शावक का शव फलौदी रेंज के भैरुपुरा क्षेत्र में …