बागेश्वर धाम बाबा आज सीकर में निकालेंगे भक्तों की पर्चियां…

बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर पं. धीरेंद्र शास्त्री आज सीकर आने वाले हैं। दरबार लगाकर भक्तों की पर्चियां निकालकर उनके जीवन की समस्या का समाधान बताएंगे। इससे पहले रोड शो निकाला जाएगा।
बागेश्वर बाबा सुबह करीब 11.30 बजे चार्टर्ड प्लेन से तारपुरा हवाई पट्टी पहुंचेंगे। यहां से गाड़ियों के काफिले के साथ नवलगढ़ पुलिया के पास डाक बंगला पहुंचेंगे और रोड शो निकालेंगे। बाबा रोड शो के जरिए कल्याण सर्किल, बजरंग कांटा, कृषि मंडी होते हुए महिंद्रा शोरूम तक पहुंचेंगे। रोड शो और कार्यक्रम के दौरान करीब 50 से ज्यादा ट्रैफिक पुलिसकर्मी यातायात व्यवस्था संभालेंगे। रोड शो के बाद करीब 12.30 से 1:30 के बीच जयपुर रोड पर स्थित लोहिया रिसॉर्ट जाएंगे।
बाबा का दरबार कहारों की ढाणी में लगाया गया है। लोहिया रिसॉर्ट में विश्राम के बाद वे करीब एक बजे दरबार में पहुंचेंगे। करीब 5 से 6 घंटे तक लगने वाले दरबार में भक्तों की पर्चियां निकालेंगे। आयोजन स्थल पर करीब एक लाख लोगों के बैठने के लिए टेंट लगाया गया है। सबसे खास बात यह है कि पंडाल में सोफे पर केवल साधु-संतों को ही बैठाया जाएगा। अन्य सभी लोग कारपेट पर नीचे ही बैठेंगे।
डिजिटल आवाज… बेख़ौफ़ सत्य तक…

Check Also

सीकर में 13-14 को 8 घंटे बंद रहेंगे पेट्रोल पंप…

राजस्थान में पेट्रोल और डीजल पर सबसे ज्यादा वेट वसूलने के विरोध में राजस्थान पेट्रोलियम …