चाकसू में भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा…

भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा सोमवार शाम को लालसोट से चाकसू के झापदा गांव पहुंची। इस अवसर पर स्थानीय भाजपा पदाधिकारियों द्वारा यात्रा की अगुवाई की गई। यात्रा झापदा गांव से आरंभ होकर देहलाला, ठीकरिया गुजरान, गरूडवासी गांव होकर देर शाम को चाकसू कस्बे में समाप्त हुई, जहां भाजपा नेता मयंक बैरवा और जनसेविका वर्षा रमन के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने आतिशबाज़ी और जेसीबी से फूल बरसाया।
यात्रा के स्वागत के मौके पर रास्ते में कई जगहों पर तोरण भी लगाए गए, और देर शाम को परिवर्तन संकल्प यात्रा कोटखावदा रोड स्थित एवीएम स्कूल के परिसर में आयोजित जनसभा स्थल पर पहुची। वहां पर स्थानीय भाजपा पदाधिकारियों द्वारा यात्रा के साथ आए केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह, अरूण चतुर्वेदी, पूर्व विधायक जितेंद्र गोठवाल सहित नेताओं को माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया।
इस मौके पर केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने कहा कि राजस्थान पूरे देश में दुष्कर्म और महिला उत्पीड़न को लेकर नंबर 1 बन चुका है। पेपर लीक मामले में सरकार के मंत्री मलाई खा रहे हैं। आज हमारे देश के पीएम की जो अगवानी विदेशों में होती है, पहले कभी नहीं होती थी, और आतंकियों को हम घर में जाकर मार रहे हैं।

Check Also

पेट्रोल पंप हड़ताल: राजस्थान में 5700 पेट्रोल पंप बंद

राजस्थान में आज प्रदेशभर के पेट्रोप पंप बंद हैं। पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के आह्वान पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *