mobile tower par chadha yuvak
mobile tower par chadha yuvak

मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक…

गंगापुर के पास टोकसी ग्राम पंचायत के छोटी टोकसी गांव में बुधवार दोपहर एक युवक 100 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ गया। घटना के बाद काफी संख्या में मौके पर ग्रामीण जमा हो गए। वहीं, सूचना पर पुलिस प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और युवक को नीचे उतारने के लिए अधिकारियों ने काफी समझाइश की, लेकिन युवक नीचे नहीं उतरा। हालांकि बाद में नगर परिषद की टीम के द्वारा ऐतिहात के चलते जाल लगाया गया है।
जानकारी के अनुसार टोकसी गांव के छोटी टोकसी में योगेश चौधरी (25) बुधवार दोपहर करीब 2 बजे 100 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ गया। घटना के बाद काफी संख्या में मौके पर ग्रामीण जमा हो गए और ग्रामीणों ने पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों को सूचना दी। सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक बाबूलाल विश्नोई, एसडीएम नरेन्द्र कुमार मीणा, सदर थानाधिकारी व कोतवाली थानाधिकारी सहित कई पुलिस प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे।
प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा युवक से बात करने पर सामने आया कि युवक सालोदा से टोकसी तक सड़क चौड़ी करने, डोंगरी में अधूरे कार्य को पूरा करने की मांग रखी है, लेकिन प्रशासन अभी इस बारे में कुछ भी बताने से बच रहा है। अधिकारियों और पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने समझाइश कर शाम 6.30 बजे नीचे उतारा।
इसी तरह अपने क्षेत्र से जुडी ख़बरों को पाने के लिए चैनल को सब्सक्राइब करें… डिजिटल आवाज… बेख़ौफ़ सत्य तक…

Check Also

फलौदी रेंज के भैरुपुरा में मिला था बाघिन के शावक का शव…

सवाईमाधोपुर रणथंभौर की बाघिन टी-79 के शावक का शव फलौदी रेंज के भैरुपुरा क्षेत्र में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *