Ep-19 || Rafuchakkar || रफूचक्कर

जियो सिनेमा पर मनीष पॉल, सुशांत सिंह, प्रिया बापट और अक्षा पर्दासनी स्टारर सीरीज ‘रफूचक्कर’ जियो सिनेमा पर रिलीज हो चुकी है।  

सीरीज में मनीष पॉल लीड रोल में हैं. ‘रफूचक्कर’ में वो एक नहीं, बल्कि कई किरदार निभाते दिखे. 

‘रफूचक्कर’ की कहानी नैनीताल में रहने वाले पवन कुमार बावरिया यानि मनीष पॉल की है. पवन कुमार बावरिया लोन लेकर अपना बिजनेस चला रहे हैं. यहां तक कि उन्होंने अपने पिता को खुश करने के लिए लोन पर कार भी ली. पवन एक मीडिल क्लास फैमिली से है, जो बिजनेस करके अपने परिवार को बेहतर लाइफ देना चाहते हैं. वो आम आदमी की तरह अपनी फैमिली के साथ खुशहाल लाइफ जी रहे होते हैं, तभी उन पर बहरूपिया बनकर करोड़ों की ठगी करने का आरोप लग जाता है. 

11 महीने की तलाश के बाद क्राइम ब्रांच की ऑफिसर शौर्या चौटाला यानि  अक्षा पर्दासनी ठग पवन कुमार को पकड़ने में कामयाब होती हैं. शैर्या आरोपी को कोर्ट में पेश करती हैं और जज के सामने उन पर लगे आरोपों का खुलासा होता है. पवन कुमार पर आरोप है कि उन्होंने अजय कुमार, प्रिंस, कीर्तिन गाढ़ा और मनजीत बनकर करोड़पति लोगों को करोड़ों का चूना लगाया है. क्या पवन कुमार पर लगे आरोप सही हैं? क्या सच में एक आम इंसान ने शातिर दिमाग से करोड़ों की ठगी की है और अगर ऐसा है, तो आखिर ऐसा क्या हुआ जो पवन कुमार को बहरूपिया बनकर ठगी करनी पड़ी? इन सारे सवालों के जवाब जानने के लिए आपको ‘रफूचक्कर’ देखनी होगी.

Check Also

Abominable

दोस्तों स्वागत है आपका डिजिटल आवाज की सीरीज मूवी रिकैप में – शंघाई में धनी …