जेजेपी के प्रदेशाध्यक्ष बोले- हम भाजपा से अलग नहीं…

सीकर में पेपरलीक मामले को लेकर जननायक जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष प्रतीक महरिया ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा है। हम भारतीय जनता पार्टी से कहीं भी अलग नहीं है। हम भाजपा के साथ मिलकर ही चुनाव लड़ेंगे।
दरअसल JJP के प्रदेशाध्यक्ष प्रतीक महरिया ने एक होटल में प्रेस वार्ता की। महरिया ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय नेता दुष्यंत चौटाला ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व अमित शाह से वार्ता की है और उन्हें आश्वस्त किया है कि हम राजस्थान में 18 से 20 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।
पेपर लीक के साथ-साथ बेरोजगारी, युवाओं व मुद्दों के साथ मैदान में उतरेंगे जिसके लिए हमने तैयारियां शुरू कर दी है। महरिया ने कहा कि हम राजस्थान यूनिवर्सिटी, शेखावटी यूनिवर्सिटी सहित प्रदेश की तमाम यूनिवर्सिटीज में अपने कैंडिडेट चुनाव में खड़े करेंगे ताकि युवाओं के बीच भी हमारी पार्टी का वर्चस्व बढ़े।
प्रतीक महरिया ने आरएलपी नेता हनुमान बेनीवाल पर बोलते हुए कहा कि हनुमान बेनीवाल को सबसे पहले चुनाव हमने ही लड़वाया था, हमारी पार्टी से ही वह चुनाव लड़े थे आज वह एक बड़े सीनियर नेता है। उन्होंने कहा कि हम भारतीय जनता पार्टी से कहीं भी अलग नहीं है दूर नहीं है हम भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर ही चुनाव लड़ेंगे।
इसी तरह अपने क्षेत्र से जुडी ख़बरों को पाने के लिए चैनल को सब्सक्राइब करें… डिजिटल आवाज… बेख़ौफ़ सत्य तक…

Check Also

सीकर में 13-14 को 8 घंटे बंद रहेंगे पेट्रोल पंप…

राजस्थान में पेट्रोल और डीजल पर सबसे ज्यादा वेट वसूलने के विरोध में राजस्थान पेट्रोलियम …